Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Stree 2 Box Office Day 38: 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर आया तूफान, शनिवार को जबरदस्त कमाई से मचा दिया तहलका

Send Push

बॉलीवुड की हॉरर-कॉमेडी फिल्में लोकप्रिय हैं। हिंदी सिनेमा में कई हॉरर और कॉमेडी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनका बॉक्स ऑफिस बिजनेस देखने लायक रहा है। ऐसे में श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का जलवा पिछले एक महीने से देखने को मिल रहा है.

image

फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जहां सरकटे का आतंक दिखाया गया है, जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर डर के साये में जी रहे चंदेरी के लोगों को बचाने की पूरी कोशिश करते हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेने वाली 'स्त्री 2' की 38वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है।

imageशुक्रवार के बाद इतनी हुई कमाई!
'स्त्री 2' ने शुक्रवार को अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म की कमाई में 203 फीसदी का उछाल आया. ऐसे में उम्मीद थी कि अमर कौशिक निर्देशित यह फिल्म शनिवार को बेहतर प्रदर्शन करेगी, लेकिन अब तक जारी आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के छठे शनिवार और इस दिन उम्मीद से कम कमाई की है. शुक्रवार। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को जहां 5.20 करोड़ रुपये कमाए, वहीं शनिवार 21 सितंबर को फिल्म ने 3.80 करोड़ रुपये कमाए. इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस 598.90 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. यानी आज ये फिल्म 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

इन फिल्मों के रिकॉर्ड पर टिकी नजर
फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह आंकड़ा 835 करोड़ के पार पहुंच गया है। इस तरह 'स्त्री 2' को निशाने पर सिर्फ छह बड़ी बॉलीवुड फिल्में हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now